मनोरंजन

Salman और Shahrukh Khan से आगे निकले Shahid Kapoor

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म ब्लॉकबस्टर बन चुकी है। इसके साथ ही फिल्म शाहिद कपूर के करियर की सबसे बड़ी सफल फिल्म है। फिल्म का रविवार को कुल कलेक्शन 235.72 करोड़ हो चुका है और अब फिल्म 250 करोड़ रुपये की तरफ बढ़ रही है। सोमवार को भी फिल्म ने अच्छी कमाई की है और फिल्म जल्द 250 करोड़ में एंट्री कर लेगी। फिल्म ने सोमवार को 4.25 करोड़ रुपये की कमाई की है। 

फिल्म कबीर सिंह ने सोमवार को 4.25 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। और इस प्रकार फिल्म की कुल कमाई लगभग 239.97 करोड़ रुपये हो चुकी है। फिल्म ने पहले ही कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किक (Kick) और शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की चेन्नई एक्सप्रेस (Chennai Express) के लाइफ टाइम कलेक्शन से आगे निकल चुकी है। किक का कलेक्शन 231.85 करोड़ रुपये और चेन्नई एक्सप्रेस का कलेक्शन 227.13 करोड़ रुपये रहा था। और अब टारगेट रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की सिंबा (Simmba) और विक्की कौशल (Vicky kaushal) की उरी (Uri The surgical Strike) है। सिंबा की बात करें तो फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 240.31 करोड़ रुपये रहा था। वहीं उरी द सर्जिकल स्ट्राइक का लाइफटाइम कलेक्शन 245.36 करोड़ रुपये रहा था। अब कबीर सिंह भी इन आंकड़ों के करीब है और जल्द इन फिल्मों के लाइफटाइम कलेक्शन को भी क्रॉस कर सकती है।

आपको बता दें कि कबीर सिंह 21 जून को रिलीज़ हुई थी जो कि तेलुगु हिट अर्जुन रेड्डी की रीमेक है। कबीर सिंह ने पहले हफ़्ते में 134.42 करोड़ रुपये का कलेक्शन हासिल किया था, जबकि दूसरे हफ़्ते में फिल्म के कलेक्शंस 78.78 करोड़ रुपये रहा था। तीसरे हफ्ते की बात करें तो कलेक्शन 22.52 करोड़ रहा।

Related Articles

Back to top button