फिल्म पति पत्नी और वो के तीनो स्टार एक साथ आए नजर, यहां देखे पोस्टर

फिल्म पति पत्नी और वो दिसंबर में रिलीज होने जा रही है. जिसमें कार्तिक आर्यन भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे प्रमुख भूमिका निभा रही है. इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म से एक के बाद तीनों सितारों के लुक सामने आ गए हैं और अब पति पत्नी और वो का नया पोस्टर रिलीज हो गया है. फिल्म में चिंटू त्यागी का रोल का रोल प्ले करने जा रहे.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कार्तिक आर्यन का पोस्टर में रंगीन मिजाज देखने को मिल रहा है. एक तरफ जहां वो भूमि पेडनेकर के पास मोहब्बत बरसाते दिखाई दे रहे हैं तो वहीं अनन्या पांडे पर भी उनका दिल लूटाते नजर आ रहे है. आंखे मारते चिंटू त्यागी फिल्म में पति भूमि पेडनेकर के अलावा ऑफिस में काम करने वाली अनन्या पांडे से भी इश्क लड़ाते नजर आ रहे है.

कल अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कार्तिक आर्यन ने फिल्म पति पत्नी और वो फिल्म का अपना लुक अपने फैंस से शेयर किया है. इस तस्वीर में कार्तिक आर्यन एक आम आदमी की तरह नज़र आ रहे हैं. फोटो के साथ कार्तिक आर्यन लिखते हैं, ‘हाय क्या स्माइल है, मिलिए चिंटू त्यागी से कानपुर के सबसे आदर्शवादी पति’. बता दे कि पति पत्नी और वो टाइटल से 1978 में भी एक फिल्म बन चुकी है. जिसमें संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं.फिल्म का डायरेक्शन बलदेव राज चोपड़ा ने किया था.

Related Articles

Back to top button