उत्तर प्रदेश

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह लखनऊ पहुंचे, स्मृतिका पर शहीदों को अर्पित की श्रद्धांजलि

रक्षा मंत्री तथा लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह आज से तीन दिन के प्रवास पर लखनऊ में रहेंगे। लखनऊ के चौधरी चरण सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट से राजनाथ सिंह सीधा छावनी क्षेत्र में मध्य कमान के वार मेमोरियल पहुंचे। स्मृतिका पर उन्होंने शहीदों को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

रक्षामंत्री और लखनऊ सांसद राजनाथ सिंह तीन दिवसीय प्रवास पर लखनऊ में रहेंगे। शुक्रवार को अमौसी एयरपोर्ट से वह सीधा छावनी में मध्य कमान के वार मेमोरियल ‘स्मृतिका’ पहुंचे। वहां पर राजनाथ सिंह ने मध्य कमान के शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि प्रदान की। इसके बाद वह 11 गोरखा रायफल रेजिमेंटल के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रस्थान कर गए।

उनका आज शाम करीब चार बजे से सिटी मांटेसरी स्कूल विशालखंड, गोमतीनगर तथा शाम को करीब छह बजे से सेंट जोजफ स्कूल, बालागंज में कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह में आयोजित किया गया है।

राजनाथ सिंह का लखनऊ प्रवास में 24 अगस्त को यानी दूसरे दिन भी अभिनंदन होना है। सुबह 11:30 बजे सुग्गामऊ गांव और फिर शाम 4 बजे मोतीनगर अग्रवाल कॉलेज व शाम 5:45 बजे सीतापुर रोड पर बृज की रसोई में उनका अभिनंदन होगा। 25 अगस्त को एक निजी आयोजन में शिरकत करने के बाद रक्षामंत्री दोपहर 3:50 बजे दिल्ली रवाना होंगे। इसके साथ ही उनका तीन दिन में अन्य कार्यक्रम भी हो सकता है।

Related Articles

Back to top button