युवराज सिंह ने पोस्ट की ‘चिकना चमेला’ लुक की तस्वीर, सानिया मिर्जा ने किया ट्रोल

दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह ने अपने लुक में बदलाव किया है। काफी वक्त तक दाढ़ी में दिखने वाले युवराज अब क्लीन सेव लुक में आ गए हैं। सिक्सर किंग युवराज सिंह ने अपने क्लीन सेव वाले लुक की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस लुक को युवी ने चिकना चमेला नाम दिया है।

युवराज सिंह ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “न्यू लुक.. चिकना चमेला, या मुझे फिर से दाढ़ी बढ़ा लेनी चाहिए।” इस तस्वीर को देखकर प्रशंसकों को यंग युवराज की याद आ गई। कुछ प्रशंसकों ने उनके इस लुक की तारीफ भी की, लेकिन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा का कमेंट थोड़ा हटकर रहा।

भारतीय टेनिस स्टार सानिया ने युवी के इस नए लुक पर चुटकी लेते हुए लिखा क्या आप पाउट बनाकर अपनी चिन के नीचे वाली चिन (डबल चिन) को छिपा रहे हैं? हमने इस पर बात की थी। वापस दाढ़ी वाले लुक में आ जाइए। बता दें कि सानिया और युवराज नजदीकी दोस्त माने जाते हैं।

धौनी ने जेएससीए स्टेडियम में खेला बिलिय‌र्ड्स

विश्व कप के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर चल रहे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को यहां झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (जेएससीए) के स्टेडियम में बिलिय‌र्ड्स खेलते हुए देखा गया। धौनी ने इस साल हुए विश्व कप के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से ब्रेक लिया था और सेना के साथ भी कुछ समय बिताया था।

उन्हें जेएससीए के इंडोर कैंपस में आराम करते हुए देखा गया। वह वेस्टइंडीज के दौर और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुई टी-20 सीरीज में नहीं खेले थे। ब्रेक के बढ़ने का मतलब है कि वह विजय हजारे ट्रॉफी और बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज में भी हिस्सा नहीं लेंगे। वह दिसंबर में वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली घरेलू सीरीज में उपलब्ध होंगे।

https://www.instagram.com/p/B29baa7jqAe/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button