हरी-भरी अभिनेत्रियों को पसंद करते हैं अक्षय, सोनाक्षी ने कहा- ‘ये सब हरकतें…’

आप जानते ही हैं कि बाॅलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म हाउसफुल 4 को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं और इस फिल्म के प्रमोशन में वह कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में उनका काफी साल पुराना एक बयान ट्विटर पर वायरल हो रहा है और इसी बयान के चलते उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि साल 2012 में अक्षय की फिल्म राउडी राठौर के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में जब अक्षय से सोनाक्षी और असिन के भी बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ”सोनाक्षी बेहतरीन एक्ट्रेस हैं जिनका अपना एक्टिंग स्टाइल है. उनका बिल्कुल अलग फिगर है- टिपिकल इंडियन फिगर न कि साइज जीरो.” इसी के साथ आगे अक्षय ने कहा कि, ”सोनाक्षी खाते पीते घर की हैं. मैं शुद्ध पंजाबी हूं. मैं उन हीरोइनों को पसंद करता हूं जो कि हरी-भरी होती हैं. चुसा हुआ आम न लगें.”

आपको बता दें कि इसके बाद कई लोगों ने सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार के इस कमेंट पर कड़ी प्रतिक्रिया दी थी और उन्होंने अक्षय पर आरोप लगाया था कि ”उनका ये कमेंट महिला विरोधी हैं और उन्होंने अपने कमेंट से महिलाओं को ऑब्जेक्टिफाई किया है.” ऐसा ही अब भी हो रहा है लेकिन अब इस मामले पर सोनाक्षी का रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने अक्षय के सपोर्ट में कहा कि ”ट्रोलर्स के पास जिंदगी में कुछ भी अच्छा करने के लिए नहीं है तो इसलिए वो ये सब हरकतें करते हैं. लोगों को समझना चाहिए कि मुझे अपने करियर की शुरुआत में काफी बॉडी शेम किया गया था जबकि मैंने उस समय 30 किलो वजन घटाया था और अक्षय ने जो कहा है कि वो कहीं ना कहीं उसी शेमिंग की प्रतिक्रिया की सेंस में कहा होगा.”

Related Articles

Back to top button