टैक्सी में बैठे मां व उनके दो बेटों ने ड्राइवर की मदद से तीन लुटेरों को दबोचा एक हुआ फरार

डिफेंस एक्सपो से कुछ ही कदम दूर बेखौफ बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। हालांकि टैक्सी में बैठे मां व उनके दो बेटों ने ड्राइवर की मदद से तीन लुटेरों को धर दबोचा, वहीं इनमें से एक फरार होने में कामयाब हुआ। चौथा बदमाश अपने साथ जेवर और नकदी लेकर भाग गया वहीं तीन बदमाशों को पुलिस के हवाले किया गया।

यह है मामलाा

तेलीबाग में जहां डिफेंस एक्सपो को लेकर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम है। वहीं कुछ ही दूरी पर चार बदमाशों ने लूट की कोशिश की। मंगलवार सुबह साढ़े 10 बजे करीब साउथ सिटी पिपरौली निवसी शांति बेटे राहुल व रोहित के साथ मुंबई से लौट रही थी। स्टेशन से वे सभी घर के लिए एक टैक्सी में सवार हुए जिसमें पहले से चार लोग बैठे हुए थे। मां बेटे टैक्सी से तेलीबाग के पास पहुंचे तो चारों ने उनके बैग को काट कर नकदी व जेवरात निकालने लगे। ये देखकर दोनों बेटों ने इसका विराध किया तो चारों टैक्सी से कूदकर भागने लगे। इस पर टैक्सी चालक और दोनों लड़कों ने मिलकर तीन बदमाशों को पकड़ लिया। इसी बीच एक बदमाश पैसा और नकदी लेकर भागने में कामयाब रहा। इन तीनों बदमाशों का नाम नवी जान, बोरा, फुरकान है।

पीड़ितों ने थाने में लूट की घटना की तहरीर दी। वहीं बता दें कि सोमवार को भी इसी क्षेत्र में एक महिला के साथ चेन लूट की वारदात हुई थी। जिसमें महिला ने लुटेरे को दबोच लिया था।

Related Articles

Back to top button