उत्‍तर प्रदेश के बाराबंकी में तालाब किनारे बरामद हुआ 12 साल की बच्‍ची का शव….

उत्‍तर प्रदेश के बाराबंकी में 12 साल की बच्‍ची का शव तालाब किनारे बरामद हुआ। बताया जा रहा है कि शुक्रवार देर शाम वह खेत को निकली थी और वापस ही नहीं लौटी। तलाश में निकले ग्रामीणों को बच्‍ची तालाब किनारे मिली। ग्रामीणों ने दुष्‍कर्म के बाद गला दबाकर हत्या की आंशका जताई है। पुलिस ने शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेजा है, उसकी के बाद ही कारण स्‍पष्‍ट होगा। 

हत्‍या कर फेंका शव 

मामला थाना राम नगर के ग्राम भरसवां का है। यहां के निवासी सुरेश (काल्‍पनिक नाम) राजस्थान के बाला जी धाम में नौकरी करता है। उसकी बारह वर्षीय पुत्री का शव शुक्रवार की रात तालाब किनारे बरामद हुआ। मृतका के परिजनों के मुताबिक, वह शाम तीन बजे घर से खेत गई थी फिर नहीं लौटी। ग्रामीणों के साथ ढूंढने निकले परिजनों को बेटी का शव तालाब के पास पड़ा मिला। पुलिस को सूचना दी गई। एसपी डॉ.अरविंद चतुर्वेदी भी मौके पर पहुंचे। उधर, ग्रामीणों ने दुष्कर्म की आशंका जताई है। बच्‍ची का गला दबाकर हत्या की बात कही जा रही।

क्‍या कहती हैं पुलिस ? 

एसपी डॉक्टर अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि 12 साल की बालिका खेत की रखवाली के लिए गई थी। उसका शव पास के सरसों के खेत में मिला है। घटना की वजह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा।

Related Articles

Back to top button