सुशांत सुसाइड केस में पुलिस ने अब तक 16 लोगों से की पूछताछ, रोहिणी अय्यर ने भी दर्ज कराया बयान

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उनकी उम्र 34 साल थी. ऐसे में कई रिपोर्ट के मुताबिक वह डिप्रेशन की बीमारी से ग्रसित थे, जिसके चलते उन्होंने आत्महत्या जैसा कड़ा कदम उठाया. अब इस मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है. ऐसे में आप जानते ही होंगे पुलिस ने 20 जून तक 16 लोगों से पूछताछ की थी. वहीं इसी क्रम में बीते सोमवार यानी 22 जून को पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की सबसे करीबी दोस्त रोहिणी अय्यर से पूछताछ की.

जी हाँ, मिली खबर के अनुसार रोहिणी अय्यर बांद्रा पुलिस स्टेशन में सोमवार सुबह पहुंची और दोपहर के बाद वहां से निकलीं. वहीं इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है कि रोहिणी ने अपने बयान में क्या कहा है. इसी के साथ कई रिपोर्ट्स का कहना है कि उनसे सुशांत की पर्सनल लाइफ और उनकी दोस्ती के बारे में पूछा गया है. जी दरअसल इन सभी के अलावा यह भी कहा जा रहा है कि मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह के एक और करीबी को सवाल-जवाब के लिए समन जारी किया गया है. पुलिस ने इस शख्स पहचान का छुपाकर रखा हुआ है. आप सभी जानते ही होंगे इसके पहले मुंबई पुलिस ने 18 जून को रिया चक्रवर्ती से लगभग 10 घंटे पूछताछ की.

वहीं रिया ने पूछताछ के दौरान बताया कि यशराज फिल्म्स की फिल्म मेरे डेड की मारूति के शूटिंग के दौरान उनकी पहली बार मिले थे और इसके बाद कई पार्टियों में मुलाकात के बाद दोनों अच्छे दोस्त बन गए. इसके अलावा रिया ने बताया था कि फिर साल 2019 में सुशांत ने मुझे प्रपोज किया. सुशांत ने मुझसे कहा ‘मैं indirectly तुमसे नहीं कह सकता इस वजह से सीधे कह रहा हूं. मैं तुम्हें पसंद करता हूं. तुम्हें अपनी गर्लफ़्रेंड बनाना चाहता हूं.’ इसी के साथ रिया ने बताया उन्हें भी सुशांत पसंद थे और दोनों के बीच रिश्ता शुरू हुआ. वहीं उन्होंने कहा उन्हें सितंबर 2019 में दिल बेचारा फ़िल्म पूरी करने के बाद से सुशांत को डिप्रेशन होने के संकेत मिलने लगे थे.

Related Articles

Back to top button