15 किलो गांजे के साथ दो तस्कर हुए गिरफ्तार, दो लाख नकदी भी हुई बरामद

पुलिस ने गांजे के दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से 15 किलो सूखे के गांजे के साथ दो लाख 6 हजार रुपये नकदी भी बरामद की। दोनों आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पुलिस पूछताछ कर रही है।

एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना के निर्देश पर पुलिस जिले में मादक पदार्थों की अवैध बिक्री करने वालों के विरुद्ध धरपकड़ अभियान चला रही है। शनिवार रात नगर कोतवाली पुलिस को दो तस्करों के पल्हरी नहर मोड़ के पास बाइक पर आने की सूचना मिली थी। इससे बलखंडी नाका चौकी प्रभारी नीरज सिंह ने वहां दबिश दी। मौके से नहर पुलिया के पास बैठे शैलेंद्र सेन निवासी बलखंडी नाका तकिया मोहल्ला व अशोक ग्राम भज्जू का पुरवा गुरेह को गिरफ्तार कर लिया।

दोनों आरोपितों के पीठ में टंगे बैगों की तलाशी लेने पर पुलिस को सूखा गांजा व नकदी बरामद हुई। कोतवाली प्रभारी दिनेश सिंह ने बताया कि पकड़े गए एक आरोपित अशोक के विरुद्ध पहले से इस तरह के दो मामले और दर्ज हैं। दूसरा पकड़ा गया युवक पहलें बलखंडी नाका चौराहे के नजदीक भांग की दुकान करता था। पूछताछ करने पर दोनों आरोपित एक दूसरे पर गांजा लाने का आरोप मढ़ रहे हैं। आरोपित गांजा कहां से लाकर बेचते थे, इसकी जांच की जा रही है।

 

Related Articles

Back to top button