कल रात से लापता पुलिस कर्मी का पेड़ पर लटका हुआ मिला शव

केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के बडगाम में कल रात से लापता पुलिस कर्मी की लाश पेड़ से लटकी हुई पाई गई है. पुलिस कर्मी कल देर रात से अपने घर से गायब था और आज सुबह उस का शव बरामद हुआ है. आशंका जतायी जा रही है कि कुछ अज्ञात लोगों ने उसकी हत्या कर उसके शव को पेड़ से टांग दिया होगा. पुलिस कर्मी की पहचान मोहमद अशरफ के रूप में हुई है.

बडगाम पुलिस के मुताबिक, लापता पुलिस कर्मी को कल शाम को उस के गांव आरीचंदहामा से कुछ अज्ञात लोगों ने किडनैप कर लिया था. जिसके बाद आज सुबह इस की लाश घर से कुछ दूर एक सेब के बगीचे में मिला. पुलिस ने बताया कि शव पर चोट के जख्म पाए गए हैं और एक रस्सी उस के गले में मिली है, जिस से यह आशंका जताई जा रही हैं कि हत्या से पहले उसको काफी प्रताड़ित भी किया गया था. पुलिस के मुताबिक, अशरफ इंडियन रिज़र्व पुलिस की 21वीं बटालियन में था और इस वक़्त बारामुल्ला के परिहस्पोरा में पदस्थ था.

अशरफ छुट्टी लेकर बुधवार को ही अपने घर पहुंचा था, जहां से कुछ अज्ञात बदमाशों ने उस का अपहरण कर क़त्ल कर दिया. फिलहाल इलाके में अतरिक्त सुरक्षा बलों को भेज कर बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन शुरू कर हत्या में शामिल लोगों की खोजबीन की जा रही है. पुलिस इस बात से इनकार नहीं कर रही है कि इस हत्या के पीछे आतंकियों का हाथ हो सकता है, किन्तु अभी इस बात की जांच जारी है कि क्या यह घटना सामान्य है या आतंकी वारदात.

Related Articles

Back to top button