बॉलीवुड में छाया हुआ क्रिकेट का बुख़ार, रणवीर के बाद तापसी ने लगाया शानदार शॉट

 Shabaash Mithu First Look: बॉलीवुड में इस वक्त क्रिकेट का बुख़ार छाया हुआ है। एक ओर रणवीर सिंह का कपिल देव वाला लुक वायरल हो रहा है, तो अब तापसी पन्नू भी इस लिस्ट में जगह बनाने आ गई हैं। तापसी पन्नू की अपकमिंग फ़िल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ का पहला लुक जारी किया गया है। इसमें तापसी सिर पर हैट लगाकर हाथों में बल्ला लिए शॉट मारने का प्रयास कर रही हैं। वह भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज के किरदार में नजर आ रही हैं।

तापसी ने फ़िल्म का पोस्टर अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया। उन्होंने लिखा, ‘मुझसे हमेशा पूछा गया है कि आपका पसंदीदा पुरुष क्रिकेटर कौन है। लेकिन आपको पूछना चाहिए कि आपका पसंदीदा महिला क्रिकेटर कौन है? इस बयान से पता चलता है कि क्रिकेट लवर सच में खेल से प्यार करते हैं या उस जेंडर से जो इसे खेल रहा है। मिलाती राज आप एक गेम चेंज़र हैं।’

इस पोस्टर से एक महीने पहले ही इस फ़िल्म की ऑफ़िशियल घोषणा की गई थी। तीन दिसंबर, 2019 को मिताली राज के जन्मदिन के मौके पर तापसी ने ट्वीट कर इस फ़िल्म के बारे में बताया था। उन्होंने लिखा था, ”हैप्पी बर्थडे कैप्टन मिताली राज, इस जन्मदिन पर मुझे नहीं पता मैं आपको क्या गिफ्ट दे सकती हूं, लेकिन एक वादा मैं आपसे करती हूं कि पर्दे पर आप मेरे रूप में खुद को देखकर गर्व महसूस करेंगी

मिताली राज पर बन रही इस फ़िल्म को राहुल ढोलकिया डायरेक्ट कर रहे हैं। राहुल इससे पहले शाहरुख़ ख़ान के साथ ‘रईस’ बना चुके हैं। इस फ़िल्म में मिलाती की कहानी को ही फ़िल्माया जाएगा। फ़िल्म अगले साल 2 फरवरी को रिलीज़ होगी।

गौरतलब है कि मिलाती वो भारतीय कप्तान हैं, जिनके नेतृत्व में टीम इंडिया ने साल 2017 में महिला विश्वकप के फाइनल तक का सफ़र तय किया था। वह वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली महिला खिलाड़ी हैं।

वहीं, अगर स्पोर्ट्स बायोपिक की बात करें, तो कई फ़िल्में आने वाली है। कबीर ख़ान साल 1983 की विश्वकप विजेता टीम पर फ़िल्म बना रहे हैं। बैडमिटन खिलाड़ी साइना नेहावाल की बायोपिक भी बन रही है। इसके अलावा फुटबाल कोच सैयद अब्दुल रहीम से प्रेरित अजय देवगन की मैदान भी आने वाली है। अनुष्का शर्मा महिला क्रिकेट झूलन गोस्वामी की बायोपिक बना रही हैं।

Related Articles

Back to top button