जल्द शादी करने वालें हैं वरुण और नताशा, खुद डिजाइन करेंगी अपना ब्राइडल लहंगा

साल 2020 में बहुत से सितारों के शादी के बंधन में बंधने की संभावनाएं जताई जा रही थीं लेकिन कोविड के चलते अधिकतर ने इस खास इवेंट को पोस्टपोन करने का फैसला किया. ऐसे की कुछ सेलेब्रिटी कपल्स में से एक हैं वरुण धवन और नताशा दलाल. दोनों के साल 2020 में शादी के बंधन में बंधने के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन किसी न किसी वजह के चलते दोनों की शादी पोस्टपोन होती रही.

दोनों के परिवारों में मुलाकातों का सिलसिला तेज होना शुरू हो गया था और ऐसे में फैन्स ये मानकर चल रहे थे कि अब जल्द ही किसी भी वक्त उन्हें दोनों की साथ में खूबसूरत तस्वीरें देखने को मिलेंगी. बीते साल तो ऐसा नहीं हो सका लेकिन अब माना जा रहा है कि इस साल किसी भी वक्त सेलेब्रिटी कपल अपनी वेडिंग डेट के बारे में ऐलान कर सकता है. TOI के सूत्रों के मुताबिक 23-24 जनवरी को दोनों अलीबाग में शादी कर सकते हैं.

खुद डिजाइन करेंगी लहंगी
रिपोर्ट के मुताबिक इस बात की प्रबल संभावनाएं हैं कि नताशा खुद ही अपना वेडिंग लहंगा डिजाइन करें. कम लोग इस बात से वाकिफ हैं कि नताशा पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं और वह अपने ब्राइडल आउटफिट डिजाइन्स के लिए ही जानी जाती हैं. जहां तक शादी में शरीक होने वाले लोगों की बात है तो इसमें कोविड के चलते सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार के कुछ सदस्य ही शरीक हो पाएंगे.

कितने होंगे मेहमान?
शादी में सिर्फ 25-30 मेहमानों के मौजूद रहने की बात कही जा रही है जिसमें दोनों पक्षों के लोग होंगे. वर्क फ्रंट की बात करें को वरुण बीते दिनों फिल्म कुली नं 1 में काम करते नजर आए थे. जल्द ही उनकी फिल्म मिस्टर लेले भी रिलीज होगी. लेकिन सवाल ये है कि क्या इसे भी OTT प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज किया जाएगा?

Related Articles

Back to top button