मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा को जब अलमारी में छिपाना पड़ा अपना बॉयफ्रेंड, मौसी ने मम्मी से की थी शिकायत

नई दिल्लीः एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने मंगलवार को अपनी किताब ‘अनफिनिश्ड’ (Unfinished) का विमोचन किया. यह किताब उनके जीवन को करीब से जानने में मदद करती है. कोई भी इसे पढ़कर ये जान सकता है कि वह एक साधारण लड़की से बॉलीवुड एक्ट्रेस, फिर अंतर्राष्ट्रीय हस्ती कैसे बनीं. उन्होंने अपनी जिंदगी के कई मजेदार किस्से अपनी इस किताब में बयां किए हैं. एक ऐसा ही किस्सा किताब में दिया गया है जब वह अमेरिका में रहती थीं. वहां वह अपने रिलेटिव के यहां रहती थीं और स्कूल जाती थीं. तब उन्हें एक लड़के से प्यार हो गया था, जिसका किस्सा किताब में दिया गया है.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  ने किताब में बताया है कि अमेरिका में रहते हुए एक लड़के से प्यार हो गया था. उन्होंने अपनी किताब में उस लड़के को काल्पनिक नाम ‘बॉब’ से संबोधित करते हुए बताया कि कैसे वह इसके चलते मुसीबत में पड़ गई थीं.

प्रियंका ने किताब में लिखा है कि जब वह 10वीं क्लास में थीं, अपनी मौसी किरण के साथ इंडियानापोलिस में रहती थीं. वहां स्कूल में उनकी मुलाकात बॉब से हुई, जिसने अपनी रोमांटिक अदाओं और मजाकिया अंदाज से एक्ट्रेस को अपना दीवाना बना दिया था. बॉब ने प्रियंका को गिफ्ट के तौर पर अपनी चैन दी हुई थी. वह स्कूल में उनका हाथ थामे रहता था. प्रियंका उनके प्यार में फूली नहीं समाती थीं. दिलचस्प बात तो यह है कि उन्होंने उसके साथ शादी करने का भी मन बना लिया था.

Related Articles

Back to top button