शर्मनाक: ननिहाल में किशोरी के साथ सगे मामा ने किया दुष्कर्म, घर लौटी तो माँ- बाप को सुनाई आपबीती

गाजियाबाद में मसूरी कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी के साथ उसके ननिहाल में सगे मामा द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में जीरो एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई के लिए हापुड़ पुलिस को भेज दी है।

जानकारी के अनुसार, घटना के बाद अपने पिता के साथ पुलिस के पास पहुंची पीड़ित किशोरी ने बताया कि उसकी हापुड़ के एक गांव में ननिहाल है। पिछले दिनों वह कुछ दिन रहने के लिए अपने नाना के घर गई थी। जहां उसके मामा ने उसके साथ दुष्कर्म की शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया। अब जब किशोरी अपने घर लौटी तो पूरा घटनाक्रम पहले अपनी मां को और फिर पिता को बताया। इसके बाद उन्होंने थाने जाकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

मसूरी कोतवाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर जीरो एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई के लिए हापुड़ भेज दी गई है। 

जंगल में युवती से रेप : मसूरी कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है कि नाहल गांव का रहने वाला एक युवक उनकी बहन को बहला-फुसलाकर घुमाने के बहाने ले गया और नाहल गांव के जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी के चंगुल से छूटकर घर लौटी पीड़िता ने परिजनों को इस बारे में जानकारी दी। इसके बाद उन्होंने जब आरोपी के परिजनों से इसकी शिकायत की तो उन्होंने उल्टा उन्हें ही मुंह बंद नहीं रखने पर जान से मारने की धमकी दी।

ऑटो सवार युवतियों के साथ कॉन्स्टेबल ने की छेड़छाड़

गाजियाबाद (व.सं.) | एनएच नौ पर आत्माराम स्टील चौराहे से ऑटो में बैठी तीन युवतियों के साथ ट्रैफिक पुलिस के कॉन्स्टेबल द्वारा छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस उपमहानिरीक्षक अमित पाठक ने क्षेत्राधिकारी कविनगर अंशु जैन को मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

आरोप है कि तीन युवतियां बिजली उपकरण बनाने वाली कंपनी में नौकरी करती हैं। बुधवार शाम को कंपनी में काम खत्म होने के बाद वह आत्माराम स्टील चौराहे पर ऑटो में सवार होकर घर आ रही थीं। इसी दौरान ट्रैफिक पुलिस का कॉन्स्टेबल भी आकर ऑटो में बैठ गया। पीड़ित युवतियों ने बताया कि आरोपी कॉन्स्टेबल शराब के नशे में धुत्त था। उसने एक युवती का हाथ तक पकड़ लिया। ऐसे में पीड़ित युवतियों ने इस मामले की जानकारी फोन पर अपने परिजनों को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची डायल 112 की टीम ने आरोपी कॉन्स्टेबल को अपने साथ ले जाकर मेडिकल कराया है। पुलिस उपमहानिरीक्षक ने बताया कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button