9 जनवरी 2022 राशिफल:- जानिए क्या कहते है आज आपकी राशि के सितारे….

9 जनवरी 2022 राशिफल:-

मेष- आज आपका दिन आत्मविश्वास से भरा रहेगा. आप कुछ नए दोस्त बना सकते हैं। आपका सामाजिक दायरा काफी हद तक बढ़ जाएगा। आपको अपने आसपास के लोगों से मदद मिल सकती है। व्यापार के क्षेत्र में भी आपको लाभ मिलने की उम्मीद है। दैनिक कार्यों में पूर्ण सफलता मिलेगी। 

वृष- आज किसी बात को लेकर दृढ़ निर्णय न ले पाने के कारण आपको दिए गए अवसर का लाभ नहीं उठा पाएंगे. आपका मन विचारों में फंसा रहेगा। मित्र वर्ग और विशेषकर महिला मित्रों की ओर से आपको लाभ मिलेगा। व्यापार में लाभ होगा। खराब कार्यों में सुधार होता रहेगा। सगाई-विवाह से जुड़ा मामला आगे बढ़ सकता है। 

मिथुन- अगर आप पिछले कुछ दिनों से बेरोजगारी की स्थिति में हैं तो आने वाला समय आपके लिए कुछ अच्छे परिणाम लेकर आ सकता है. आज आपको लंबे समय से प्रतीक्षित समाचार मिल सकता है। आपको अपने धैर्य का फल मिलेगा। धन को लेकर आज के समय में चिंता हो सकती है, लेकिन यह घड़ी भी गुजर जाएगी। 

कर्क- आज आपका दिन ठीक रहेगा। किसी पुराने मामले को लेकर आप थोड़े चिंतित हो सकते हैं, लेकिन शाम तक सब ठीक हो जाएगा। घर में अचानक कोई मित्र आ सकता है। आप उनके साथ घर पर लंच एन्जॉय कर सकते हैं। किसी टूर पर जाने का भी प्लान बना सकते हैं। ऑफिस में आपका दिन अच्छा रहेगा। 

सिंह- आज राजनीति में बड़े और प्रतिष्ठित लोगों से संबंध बढ़ेंगे. सुखद यात्रा के योग बन रहे हैं। परिवार में स्वयं द्वारा लिए गए निर्णय लाभकारी रहेंगे। आवास की समस्या का समाधान होगा। वर्तमान समय को शांतिपूर्वक व्यतीत करना होगा। क्रोध पर नियंत्रण रखें। अनैतिक कार्यों से दूर रहें। नया रिश्ता शुरू करने से पहले सोचें। 

कन्या- अपने व्यावसायिक सपनों को पूरा करने के लिए अपनी रचनात्मकता का प्रयोग करें। कोई भी नया बिजनेस प्रोजेक्ट शुरू करने से पहले उसकी अच्छी तरह से योजना बना लें। आपके व्यवसाय का कितना विस्तार हो रहा है, इस पर ध्यान देने का यह सही समय है। 

तुला- आज आपका दिन सामान्य रहेगा. किसी काम में थोड़ी अधिक जल्दबाजी हो सकती है। परिवार के किसी सदस्य के साथ आपके कुछ मतभेद हो सकते हैं। बच्चों के साथ घूमने जा सकते हैं। किसी से आर्थिक मदद लेनी पड़ सकती है। आप अपने खर्चों के बारे में सोचने में ही डूबे रह सकते हैं।  

वृश्चिक- आज के दिन समझदारी से कदम बढ़ाने की जरूरत है, जहां दिल की जगह दिमाग का ज्यादा इस्तेमाल करना चाहिए. कभी-कभी अपने रिश्ते को कड़वाहट से बचाने के लिए चुप रहना ही बेहतर होता है। आज का दिन आपके धैर्य की परीक्षा ले सकता है। 

धनु – आज आपकी मुलाकात किसी अच्छे पेशेवर से हो सकती है, जो अपना अनुभव आपसे साझा करेगा और आपका उत्साहवर्धन करेगा. यह भी एक संकेत है कि वह आपको सफलता की राह पर ले जाएगा। इसलिए यह आपके हित में है कि इस अवसर को हाथ से जाने न दें और कुछ सीखकर इसका लाभ उठाएं। 

मकर- आज आपका दिन सामान्य रहेगा. समय आने पर आपका काम रुक सकता है। व्यापार में उतार-चढ़ाव हो सकता है। कोई भी काम करने से पहले आपको अपने बड़ों की राय जरूर लेनी चाहिए। इससे आपको लाभ होगा। 

कुंभ- आज का दिन ऐसे काम करने के लिए बहुत अच्छा है, जिन्हें करने से आप अपने बारे में अच्छा महसूस करते हैं. आज खर्चों में जापान रहेगा, लेकिन साथ ही आय में वृद्धि इसे संतुलित करेगी। अभद्र व्यवहार से आप अपने प्रियजनों को परेशान करेंगे। मन की बात करने से दुविधा दूर होगी।  

मीन- आज आपकी अध्यात्म की भूख बढ़ेगी. आज आप जानना चाहेंगे कि आप किस दिशा में जा रहे हैं। इस रास्ते पर चलकर आप खुद को सही मायने में समझ पाएंगे। आगे बढ़ो और अपनी सभी योग्यताओं को उजागर करो। अगर आप सेवा के क्षेत्र में काम करते हैं तो आज का दिन विशेष फल देने वाला है।

Related Articles

Back to top button