बारबाडोस से भिड़ेगी टीम इंडिया ,यदि आप भी इस मैच को देखना चाहते हैं अपनाएं यह तरीका

बारबाडोस से भिड़ेगी टीम इंडिया

रमनप्रीत कौर के नेतृत्व में भारतीय महिला टीम ग्रुप ए के मैच में बारबाडोस से भिड़ेगी। दोनों टीमें पहली बार टी20 में आमने-सामने होंगी। यदि आप भी इस मैच को देखना चाहते हैं अपनाएं यह तरीका।

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। कॉमनवेल्थ गेम्स के ग्रुप ए के मुकाबले में हरमनप्रीत कौर के नेतृत्व में भारतीय टीम बारबाडोस के खिलाफ उतरेगी। भारत इस मुकाबले को जीत कर ग्रुप में अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेगा। टीम ने पिछले मैच में पाकिस्तान को आसानी से हराया था। यदि भारत इस मैच में 2 प्वाइेंट लेने में कामयाब हो जाती है तो उसके आगे का सफर आसान हो जाएगा। पाकिस्तान सेमीफाइनल की दौड़ से पहले ही निकल चुका है जबकि आस्ट्रेलिया पहले ही सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर चुकी है। दोनों टीमें पहली बार एक दूसरे से भिड़ेगी। यदि आप भी इस मैच का आनंद लेना चाहते हैं तो आइए मैच से जुड़ी कुछ अहम बातों को जान लेते हैं।

कब खेला जाएगा भारत और बारबाडोस के बीच यह मैच?

3 अगस्त, बुधवार को खेला जाएगा भारत और बारबाडोस के बीच यह मैच।

कहां खेला जाएगा भारत और बारबाडोस के बीच यह मैच?

भारत और बारबाडोस के बीच यह मैच एजबेस्टन बर्मिंघम में खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा भारत और बारबाडोस के बीच यह मैच?

भारत और बारबाडोस के बीच यह मैच रात 10.30 बजे शुरू होगा।

कितने बजे होगा भारत और बारबाडोस के बीच इस मैच का टास?

भारत और बारबाडोस के बीच इस मैच का टॉस रात 10 बजे होगा।

कहां देख सकते हैं भारत और बारबाडोस के बीच यह मैच?

भारत और बारबाडोस के बीच यह मैच सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल पर देख सकते हैं।भारत और बारबाडोस के बीच इस मैच का लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव ऐप पर देख सकते हैं जबकि मैच से जुड़ी सारी अपडेट आप दैनिक जागरण की वेबसाइट पर देख सकते हैं।

Related Articles

Back to top button