वीवो Y56 5G जल्द इंडियन यूजर्स के लिए लॉन्च हो सकता है, जानें फोन के खास फीचर और स्पेसिफिकेशन..

वीवो (Vivo) जल्द ही इंडियन मार्केट में Y सीरीज के अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकता है। कंपनी के इस अपकमिंग फोन का नाम Vivo Y56 5G है। माना जा रहा है कि यह 5G फोन बजट सेगमेंट में आएगा। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। इसी बीच टिपस्टर पारस गुगलानी ने इसके स्पेसिफिकेशन्स को लीक कर दिया है। लीक के अनुसार यह फोन 5000mAh बैटरी और ड्यूल रियर कैमरा सेटअप जैसे फीचर्स के साथ आएगा। 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
टिपस्टर ने ट्वीट करके बताया कि वीवो का यह फोन 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आएगा। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 चिपसेट ऑफर करने वाली है। यह चिपसेट थोड़ा पुराना है, लेकिन भारत में लॉन्च होने वाले बजट 5G स्मार्टफोन्स में इसे काफी बार देखा गया है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप देने वाली है। 

इसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर देखने को मिलेगा। वहीं, सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में कंपनी 5 मेगापिक्सल का कैमरा ऑफर करने वाली है। फोन में ऑफर किया जाने वाला डिस्प्ले 6.56 इंच का होगा, जो वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल और एचडी+ रेजॉलूशन के साथ आएगा।

यह डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। बैटरी के बारे में टिपस्टर ने कहा कि इस फोन में कंपनी 5000mAh की बैटरी देने वाली है। यह बैटरी 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। ओएस की जहां तक बात है, तो फोन Funtouch OS 12 पर काम करेगा। यह फोन गोल्ड के साथ कुछ और कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है।  

Related Articles

Back to top button