अब भी नहीं खरीदा जिओ फ़ोन तो…पेटीएम भारी कैशबैक के साथ जल्द उठाएं फायदा

अगर आप हिन्दुस्तान की सबसे दिग्गज टेलीकॉम कंपनी जियो का फ़ोन खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि यह समय आपके लिए बेहद कीमती है. वहीं अगर आप काफी समय से रिलायंस JioPhone2 को लेनें की योजना बना रहें है तो अब एक बार फिर कंपनी ने इस फोन के लिए फ्लैश सेल शुरू की है. आपको बता दें कि जों भी यूजर्स रिलायंस JioPhone2 को खरीदना चाहते हैं वह Jio.com पर फ्लैश सेल में इसे फोन को आसानी से खरीद पाएंगे. 

आपको इस फ़ोन के साथ ही इस बात की जानकारी भी दे दें कि  कंपनी द्वारा JioPhone2 खरीद पर Paytm कैशबैक भी ऑफर दे रही है. फ़िलहाल PAYTM भी PAYTM सेल का आयोजन किया जा रहा है. JioPhone2 के फीचर्स पर नजर डालें तो कंपनी ने इसको क्वार्टी कीबोर्ड के साथ पेश किया है साथ ही इस फोन में कंपनी ने हॉरिजेंटल स्क्रीन डिस्प्ले दी है जो कि 2.4 इंच के साथ आती है.  साथ ही ये फोन 512MB का रैम और 4GB का इंटरनल स्टोरेज से लैस है.

जियो के इस फ़ोन के कैमरे की बात की जाए तो इस फोन के रियर एंड में 2 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा है और साथ ही फोन Wi-Fi, GPS, ब्लूटूथ और FM के साथ आता है. कंपनी ने इसकी सबसे पहली सेल का आयोजन 16 अगस्त 2018 को किया था. यूजर्स को सुविधा देने के लिए कैशबैक ऑफर भी मिलेगा. आपको Paytm से भुगतान करने पर 200 रुपए का कैशबैक मिलेगा. 

Related Articles

Back to top button