‘दबंग 3’ के सेट पर पुलिस के गेटअप में नज़र आईं प्रीति जिंटा, शेयर किया लुक

सलमान खान की ‘दबंग 3’ और भी जबरदस्त होने वाली है। इसकी अनाउंसमेंट के समय से ही फैन्स खूब एक्साइटेड थे और जब ट्रेलर रिलीज सामने आया तो इसको लेकर एक्साइटमेंट और भी बढ़ गया। किन्तु अब इस मूवी से प्रीति जिंटा का भी नाम जुड़ गया है। दरअसल प्रीति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो साझा की है, जिसमें वह पुलिस की वर्दी में दिखाई दे रही हैं। उनके साथ में चुलबुल पांडे वाले लुक में सलमान खान भी हैं।

इस फोटो के साथ प्रीति जिंटा ने लिखा है कि, ‘इस हैलोवीन में यूपी में किसी स्पेशल से मिली। बोलो कौन? सोचो और बोलो। #police #surprise #dabangg 3’ प्रीति जिंटा के इस पोस्ट ने प्रशंसकों के बीच बेचैनी बढ़ा दी है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में प्रीति जिंटा भी हैं। किन्तु देखते हैं कि इससे सस्पेंस कब उठता है। ‘दबंग 3’ को प्रभुदेवा ने निर्देशित किया है। 20 दिसंबर को को रिलीज होने जा रही इस फिल्म के माध्यम से महेश मांजरेकर की बेटी साई माजरेकर डेब्यू कर रही हैं। वहीं साउथ सुपरस्टार किच्चा सुदीप भी इस फिल्म के माध्यम से बॉलिवुड में एंट्री करने जा रहे हैं।

‘दबंग 3’ में सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज खान भी दिखाई देने वाले हैं। जबकि चुलबुल पांडे के सौतेले पिता का रोल स्वर्गीय अभिनेता विनोद खन्ना के भाई प्रमोद खन्ना निभाएंगे। ‘दबंग’ और ‘दबंग 2’ में यह रोल विनोद खन्ना ने निभाया था।

Related Articles

Back to top button