परिवार को छत पर मिला 14 लाख रुपये-गहनों से भरा बैग, सच जानकर हो जायेंगें हैरान

आज के समय में खोया हुआ सामान वापस मिलना बहुत मुश्किल हो जाता है। हम जब बचपन में खेलते थे तो किसी के छत पर अगर गेंद चली जाती थी तो वही हमको नहीं मिलती थी तो कुछ और क्या मिलेगा। खैर यहाँ हम जिनके बारे में आपको बताने जा रहे हैं उनके बारे में जानने के बाद आपके होश ही उड़ जाएंगे। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं उत्तर प्रदेश के मेरठ की, जहाँ के एक परिवार को बुधवार की सुबह कुछ ऐसा मिला कि उनके होश ही उड़ गए। हुआ यूं कि यह परिवार जब सुबह जगा तो उन्हें उनकी घर की छत पर पैसों और ज्वेलरी से भरे 2 बैग मिले। यह देखने के बाद तो परिवार के लोगों के होश ही उड़ गए।

वैसे अब आप सोच रहे होंगे कि इस परिवार पर लक्ष्मी जी की जमकर कृपा हुई और परिवार की तो किस्मत खुल गई। खैर अगर आप ऐसा सोच रहे हैं तो आप ग़लत हैं। जी दरअसल परिवार को जब पैसों और ज्वेलरी से भरा बैग मिला तो इससे हैरान-परेशान परिवार ने पुलिस बुलाई। उसके बाद सारा मामला परिवार वालों के सामने आ गया। बताया जा रहा है यह घटना मेरठ के मिशन कपांउड एरिया की है। जहाँ एक घर में यह दो बैग मिले हैं। जी दरअसल जिस घर में बैग मिले उनके पड़ोसियों के घर 2 दिन पहले चोरी हुई थी। यह चोरी क़रीब 40 लाख की थी और परेशान परिवार पिछले कुछ दिनों से चोरों की तलाश में जुटे हुए थे।

वहीं इस मामले में पुलिस थाने के इंचार्ज दिनेश बघेल ने बताया, ‘छत परमिले बैग्स में 14 लाख रुपये कैश और ज्वेलरी है। अभी ज्वेलरी कितने की है ये पता लगाना बाकी है’। पुलिस और बाकी के लोगों का कहना है ‘चोरी करने के बाद चोर सारा सामान पड़ोसी की छत पर छुपा गए होंगे, ताकि बाद में ले जा सकें लेकिन चोर अपने इस प्लान को अंजाम दे पाते उससे पहले ही सारा सामान पकड़ लिया गया।’

Related Articles

Back to top button